भारत में घुड़दौड़

घुड़दौड़ और सट्टेबाजी लंबे समय से खेले जाने वाले खेल हैं। यह काफी लोकप्रिय है और इसे शाही खेल माना जाता है क्योंकि राजा इस खेल पर खेलते थे और दांव लगाते थे। इसकी उत्पत्ति का एक लंबा इतिहास रहा है। पुराने जमाने में जुआ काफी प्रचलित था।

जहां तक अब समय का सवाल है, सट्टेबाजी के लिए मैदान या रेस कोर्ट जाने की जरूरत नहीं है, लेकिन एक व्यक्ति अपने डिवाइस की मदद से अपने आराम क्षेत्र से किसी भी घोड़े या सवार पर दांव लगा सकता है।

हॉर्स बेटिंग सबसे अधिक बढ़ते क्षेत्रों में से एक है जो युवाओं को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। यह खेल वैश्विक रुचि प्राप्त कर रहा है। बहुत सारे ऐप हैं जो भारी मात्रा में बोनस देकर घोड़े पर दांव लगाने का आनंद भी प्रदान करते हैं। कई नए उपयोगकर्ता स्वागत बोनस और कई अन्य ऑफ़र के अंदर आकर्षित होते हैं घुड़दौड़ सट्टेबाजी भारत साइटों.

घुड़दौड़ में जुआ स्टेशन और खेल के लिए कई आवेदन

लोग दांव लगाने के लिए जुआ स्टेशनों या घुड़दौड़ के मैदानों में जाते थे। उन्हें अपने सवार या घोड़े पर अपना पैसा जमा करने के लिए अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलना पड़ा। महामारी के वर्तमान समय में, हमारे सुरक्षित क्षेत्रों से बाहर निकलना सुरक्षित या आसान नहीं है। महामारी के कारण, साइटों का उपयोग करके दांव लगाना बहुत आसान है, और यह महामारी में भी बहुत आरामदायक है।

पेशेवर सट्टेबाजों को इसके बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, और इसलिए समय के लिए जुआ खेलने वाले लोग पास हो जाते हैं। आप एक पंजीकृत आवेदन पर वास्तविक विवरण के साथ एक खाता बना सकते हैं। यहां सट्टेबाजी कानूनी है, और आप बिना किसी समस्या के आगे बढ़ सकते हैं। इसके अलावा, आप उनके ऐप में मौजूद घोड़े के बारे में सारी जानकारी जानकर बेट लगा सकते हैं।

घुड़दौड़ में सट्टेबाजी के लिए आवेदन

पंजीकृत होने के साथ-साथ भुगतान के आसान तरीकों का समर्थन करने वाले कुछ पंजीकृत आवेदनों का उल्लेख यहां किया गया है। ये एप्लिकेशन और प्लेटफॉर्म सुरक्षित हैं, और आप बिना किसी चिंता के अपने व्यक्तिगत विवरण और बैंकिंग विवरण साझा कर सकते हैं। आइए कुछ घुड़दौड़ सट्टेबाजी अनुप्रयोगों पर एक नज़र डालें जो आपको एक उच्च स्वागत बोनस प्रदान करते हैं।

  1. बेटवे आपको घुड़दौड़ के लिए एक मंच प्रदान करता है। घुड़दौड़ के साथ-साथ वे कई अन्य खेलों का भी समर्थन करते हैं।
  2. Bet365 बेटिंग क्षेत्र में एक सामान्य नाम है, और अपने उपयोगकर्ताओं को अद्भुत स्वागत बोनस और ऑफ़र प्रदान करने के साथ, उनके पास आपके भुगतानों के लिए एक सुरक्षित और सुरक्षित प्रणाली है।
  3. Xpressbet घुड़दौड़ में सट्टेबाजी के लिए एक कानूनी तरीका और मंच है। उनके पास ग्राहक सेवा की सक्रिय सेवा है और लगभग सभी घुड़दौड़ टूर्नामेंटों का समर्थन करते हैं। उनके त्वरित निष्पादन के कारण उनके उपयोगकर्ताओं से उनके पास एक अद्भुत रेटिंग है।
  4. MELbet एक अन्य साइट है जहां आप अपने पैसे हॉर्स बेटिंग पर जमा कर सकते हैं। वे आपको एक सुरक्षित और सुरक्षित भुगतान तरीका प्रदान करते हैं जो उनके उपयोगकर्ताओं के लिए सुविधाजनक है। इसके साथ ही आपकी सहायता के लिए उनकी कस्टमर केयर सर्विस हमेशा उपलब्ध रहती है। वे अपने सट्टेबाजों को त्वरित रिटर्न प्रदान करते हैं।