इंडियन प्रीमियर लीग का सीजन चल रहा है और हमने चीजों के स्टैंड के रूप में उन्हें मैच जिताऊ बना दिया है। आईपीएल और वैगिंग अविभाज्य रूप से चलते हैं। क्रिकेट सट्टेबाजों के लिए यह एक असाधारण प्रतियोगिता है कि वे अपनी क्रिकेट की अजीब प्रक्रियाओं को भेजें और नकदी लाएं। आपको एक मैच या विभिन्न मैचों की आईपीएल की गति को देखना चाहिए। 60 क्रिकेट समन्वय का एक समूह है जो 2020 आईपीएल में अपने उचित तरीके से खेला जाएगा और आपको वेब पर wagering द्वारा इसे कैपिटल करना चाहिए। 

Wagering बाजारों ने कुछ मनोरम आईपीएल क्रिकेट wagering अवसरों के बारे में सोचा है और वहाँ पर देखने के लिए wagering विकल्पों का एक बड़ा सौदा होगा। आप पूरे सत्र के विजेता पर दांव भी लगा सकते हैं। मूल रूप से, आईपीएल wagering दर एक मैच या एक प्रोप शर्त के आईपीएल wagering संभावना है। यहां, हम स्पष्ट करेंगे कि आईपीएल सट्टा बाजार में आप आईपीएल क्रिकेट के किस तरह के सीजन में दांव लगा सकते हैं।

मैच बाधा

मैच हैंडीकैप वैगैरिंग चीजों को कुछ अधिक पेचीदा बना देता है। वैगरिंग फैलाने के संबंध में यह अद्वितीय है, फिर भी यह विचार अभी भी तुलनात्मक है। अधिकांश स्प्रेड मैच या गेम की शुरुआत से पहले उत्पन्न होते हैं। बहरहाल, क्रिकेट में, प्राइमरी ग्रुप बैट्समैन के बाद इम्पेयरमेंट सेट हो जाती है और अपनी पारी पूरी कर लेता है। इस प्रकार, इस अवसर पर कि एक समूह पहले बल्लेबाजी करता है और 180 रन बनाता है, सट्टेबाज बाद के समूह के लिए +20.5 की दुर्बलता निर्धारित कर सकता है। इसका मतलब यह है कि यह प्राथमिक समूह के लिए 20.5 होगा जो आम तौर पर बल्लेबाजी करता था। 

वायदा सट्टेबाजी

वायदा सट्टेबाजी

भटकने की संभावना कुछ ऐसी है जिसे आपको वर्तमान आईपीएल समन्वय दर के संबंध में जोर देने की आवश्यकता नहीं है। इसका मतलब है, आप इस बात पर ध्यान नहीं दे रहे हैं कि सामान्य सीज़न कौन जीतेगा। आप एक नियम के रूप में, अवधि की शुरुआत की ओर इस आईपीएल wagering दर की खोज कर सकते हैं। जैसा कि यह हो सकता है, संभावना सभी मौसम के माध्यम से बदल सकती है, इसलिए यह देखने के लिए योग्य है। 

लाइव बेटिंग

हाल के कुछ वर्षों के दौरान आईपीएल की लाइव वैगिंग दरें प्रमुखता से बढ़ रही हैं। आईपीएल लाइव वैगैरिंग का विचार मौलिक रूप से मैच बाधा क्षेत्र के समान है। यह क्या है, इन-प्ले वैगरिंग है। इसका मतलब है कि आप उन स्थितियों पर दांव लगा सकते हैं जो खेल के दौरान हो सकती हैं। आप इस बात पर दांव लगा सकते हैं कि पहले समाप्त होने से पहले एक समूह एक समान या विषम संख्या में रन बनाएगा या नहीं। आप इसी तरह शर्त लगा सकते हैं कि क्या मैच में कोई बहाना होगा। इसी तरह, बहाने के लिए रणनीति क्या होगी, इस पर दांव लगाएं। मूल रूप से, आईपीएल लाइव wagering दरें वही हैं जो आप पर दांव लगा सकते हैं जबकि मैच चल रहा है। 

आईपीएल मोबाइल सट्टेबाजी

आईपीएल की बहुमुखी wagering दर अनिवार्य रूप से पहले और मैचों के दौरान अपने सेल फोन पर दांव बनाने की क्षमता है। आईपीएल में किसी भी सट्टेबाज के पास वैगिंग की दर है, इसी तरह आपको अपने टेलीफोन या टैबलेट पर दांव लगाने की अनुमति दी जानी चाहिए (भारत में सर्वश्रेष्ठ ipl सट्टेबाजी ऐप्स) का है। आप अपने पीसी या कार्य क्षेत्र पर कर सकते हैं कि सभी दृष्टिकोण इसी तरह करना चाहिए। इसका मतलब है कि आपके पसंदीदा वेब आधारित वित्तीय तकनीकों को अलग-अलग किस्तों (उदाहरण के लिए, नेटेलर), आईपीएल की दरों के पूर्ण संयोजन, और काफी अधिक निर्धारित किया गया है।