प्रोमो एक स्वागत बोनस के रूप में पहली जमा पर 7500 INR तक का 100% बोनस प्रदान करता है और यदि आप प्रोमो कोड BETWINNER दर्ज करते हैं, तो आप 9750 INR के विस्तारित बोनस का दावा कर सकते हैं। प्रोमो के साथ रजिस्टर करने के लिए आप इन सरल चरणों का पालन कर सकते हैं। बेटविनर प्रोमो कोड को गेम में बोनस के रूप में भी जाना जाता है। 

यहां कुछ नियम और शर्तें दी गई हैं, जिन्हें आपको इस वेबसाइट का उपयोग शुरू करने से पहले पता होना चाहिए, यदि इसका पालन नहीं किया जाता है, तो यह खाता समाप्त हो सकता है!

महत्वपूर्ण बिंदु

एक मंच जुड़वा के रूप में प्रोमो
  1. एक व्यक्ति केवल एक बोनस का दावा कर सकता है और बोनस प्राप्त करने के लिए न्यूनतम 75 रुपये जमा करना अनिवार्य है। ग्राहक को प्राप्त करने के लिए सहमत होना चाहिए खेल में सट्टेबाजी. इसे दो तरीकों से किया जा सकता है। या आप "मेरा खाता" के तहत "खाता सेटिंग" पृष्ठ पर इस विकल्प को सक्षम कर सकते हैं या आप भुगतान बटन का उपयोग कर सकते हैं आप इस विकल्प को "जमा" पृष्ठ पर सक्षम कर सकते हैं। बोनस प्राप्त करने के लिए, सुनिश्चित करें कि आपने अपना टेलीफोन सक्रिय कर दिया है और सही और पूर्ण विवरण भी प्रदान करें।
  2. प्राप्त बोनस को संचयी दांव लगाए बिना आपके मुख्य खाते में स्थानांतरित नहीं किया जा सकता है। शर्त के लिए आपको कम से कम तीन घटनाओं या अधिकतम बोनस राशि का 5 गुना दांव लगाना होगा। न्यूनतम तीन घटनाओं में 1.40 या उससे अधिक का अंतर होना चाहिए। ये दांव ऑफ़र की वैधता अवधि के भीतर लगाए जा सकते हैं। किसी भी राशि को निकालने के लिए सभी शर्तों को पूरा करना होगा।
  3. यदि कोई ग्राहक बोनस के रोलओवर को पूरा करने से पहले अपनी जीत या नकद निकालने का प्रयास करता है, तो पूरी राशि को जब्त कर लिया जा सकता है। इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर के साथ संयुक्त नहीं किया जा सकता है। पूर्व सूचना के बिना प्रस्तावों की भागीदारी और नवीनीकरण से इनकार करना प्रस्ताव में संशोधन करने का अधिकार सुरक्षित रखता है। प्रोमो किसी भी ऑफ़र के लिए ग्राहकों की योग्यता को अस्वीकार या सीमित कर सकता है।
  4. प्रोमो में ग्राहक के लेनदेन रिकॉर्ड और लॉग की जांच करने का अधिकार है। यदि ग्राहकों द्वारा उपयोग की जाने वाली रणनीति में उल्लंघन पाया जाता है, तो प्रोमो ग्राहकों को प्रचार में भाग लेने से रोक सकता है। प्रति ग्राहक, प्रति परिवार, प्रति पते, प्रति साझा कंप्यूटर और साझा आईपी पते और ईमेल पते, बैंक खाते के विवरण, क्रेडिट कार्ड की जानकारी और भुगतान प्रणाली खाता संख्या सहित किसी भी खाते के विवरण के लिए एक बोनस प्रदान किया जाएगा। यदि कोई ग्राहक इस नीति का उल्लंघन करते हुए पाया जाता है, तो प्रोमो खाता बंद करने का अधिकार बरकरार रखेगा।
  5. यदि कोई ग्राहक प्रोमो को धोखाधड़ी या मनी लॉन्ड्रिंग के लिए एक मंच के रूप में उपयोग करता है, तो प्रोमो के पास ग्राहक के खाते को समाप्त करने और शेष राशि को फ्रीज करने का अधिकार होगा। आपके बोनस को भुनाने के बाद, राशि तभी जमा की जाएगी जब बोनस खाते में शेष राशि बेट के मूल्य के बराबर होगी।
बेटविनर वेबसाइट

निष्कर्ष

क्या होगा यदि आप यात्रा लागत और प्रवेश शुल्क को हटाकर अपने घर के आरामदायक वातावरण में शाही कैसीनो अनुभव प्राप्त कर सकते हैं? अवास्तविक लगता है? लेकिन और नहीं। न केवल सभी के लिए प्रोमो पर पंजीकरण करना मुफ़्त है, बल्कि वे आपको आपकी पहली जमा राशि पर 150 मुफ़्त स्पिन के साथ € 1500 का एक रोमांचक बोनस भी देते हैं!

राजा दानिश के बुकमेकर बेटविनर की समीक्षा यहाँ पढ़ें: https://betraja.in/betting-sites/betwinner/